Home / Rajiv Dixit All Post / गौ रक्षा के वायदे से पलट गई थी इन्दिरा गांधी । संत का श्राप भी बना मृत्यु का कारण । Rajiv dixit

गौ रक्षा के वायदे से पलट गई थी इन्दिरा गांधी । संत का श्राप भी बना मृत्यु का कारण । Rajiv dixit

मोदी जी ध्यान दीजिये जरा !इतफ़ाक समझे या सच ।

इंदिरा गांधी को एक संत ने श्राप दे दिया था |और वो सच हुआ था ! 1966 के समय में एक़ संत थे क्रपात्री जी महाराज। इंद्रा गांधी के लिये उस वकत चुनाव जीतना बहुत मुश्किल था ।क्रपात्री जी महाराज के आशीर्वाद से इंद्रा गांधी चुनाव जीती । इंद्रा ग़ांधी ने उनसे वादा किया था चुनाव जीतने के बाद गाय के सारे कत्ल खाने बंद हो जायेगें ।जो अंग्रेजो के समय से चल रहे हैं ।
____________________________________
और जैसा की आप जानते हैं । वादे से मुकरना नेहरु परिवार की खानदानी आदत है ।चुनाव जितने के बाद कृपात्री जी महाराज ने कहा और मेरा काम करो न गाय के सारे कत्ल खाने बंद करो । इंद्रा ग़ांधी ने धोखा दिया । कोई कत्लखाना बंद नहीं किया गया । (तब रोज कि 15000 गाय कत्ल की जाती थी.अब 50000 काटी जाती है . आज भारत गाय का मास बेचने वाले देशो भारत को पुरी दुनिया में दूसरे नंबर पर आ गया है ।)

खैर तो फ़िर क्रपात्री जी महाराज का धैर्य टूट गया ! क्रपात्री जी ने एक दिन लाखो भगतो के सथ संसद क़ा घिराव कर दिया |और कहा की गाय के कतलखाने बंद होगे इसके लिये बिल पास करो | बिल पास करना तो दूर इंद्रा गांधी ने उन पर भगतो के उपर गोलिया चलवा दी सैंकड़ो गौ सेवको मरे गए ! तब क्र्पात्री जे ने उन्हे श्राप दे दिया की जिस तरह तुमने गौ सेवको पर गोलिया चलवाई है उसी तरह तुम मारी जाओगी !

और मित्रो (ये अजीब ही इत्फ़ाक हैं.)जिस दिन इंद्रा गांधी ने गोलिया चलवाई थी उस दिन गोपा अष्टमी थी. (गाय के पूजा का सब्से बड़ा दिन) और जिस दिन इंद्रा गांधी को गोली मरी गई उस दिन भी गोपा अष्टमी थी !
__________________________________

और मोदी जी याद रखिए आपने भी चुनाव प्रचार मे कई बार गुलाबी क्रांति
का जिक्र किया गौ ह्त्या की बात की और कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा
आपके वो भाषण आज youtube पढ़ें है !

मोदी जी चार साल सोशल मीडिया की मेहनत से अकेली भाजपा को 283 सीटें दी है जनता ने ! सरकार बने 2 वर्ष होने को है ! गौ ह्त्या रोकना तो दूर आपसे तो बजट मे कत्लखानो को दी जाने वाली सबसिडी भी बंद नहीं हुई !!
आपने तो उल्टा कत्लखानो की मशीनों पर export duty 10 % से 6% कर दी !!

जब से आपने सत्ता संभाली है एक ही चीज देखने को मिल रही है चीन जाकर चीनी कंपनियो को बुलाओ ,जापान जाकर जापानी कंपनियो को बुलाओ ,और अब अमेरिका जाकर अमेरिकी कंपनियो को बुलाओ ! एफ़डीआई के लिए नियम और सरल बनाओ इधर चीन से विदेशी निवेश का समझोता होता है और उधर वो 1000 सैनिक भारत की सीमा मे निवेश कर देता है !

देश का विकास अगर चीन ,जापान और अमेरिका करेंगे तो आप क्या करेंगे ??
विदेशी कंपनियो के लिए लाल कालीन बिछाने मे आप मनमोहन सिंह का रिकार्ड तोड़ते नजर आ रहे है !!

आज राजीव भाई की बात सच होती प्रतीत हो रही है की इस देश की सत्ता पर जिसे मर्जी बैठा दो वो वही करेगा जो व्यवस्था उससे करवाएगी !!

मोदी जी आप अच्छे से इस बात को समझ गए है की मूर्ख हिन्दुओ को खुश करने के लिए मात्र गंगा जी की आरती कर लो ,बड़ा सा टीका लगा लो , दूसरे देशो के प्रधानमंत्रियो को गीता दे दो ! ,नवरात्रे मे उपवास रख लो ,फिर टीका आदि लगाकर नवरात्रो की पुजा कर लो बेचारे हिन्दू इसी बात को देख प्रसन्न हो जाते है ! और उन्ही फोटोओ को जोड़-जोड़ से FB पर शेयर करने लगते है काश आपने गीता दूसरे देशो के प्रधानमंत्रियो देने से पहले खुद भी पढ़ी होती तो इस देश मे गौ ह्त्या ना होती !!

एक तरफ श्री कृष्ण भगवान की प्रिय गौ माता के कत्लखाने चलाओ और दूसरी तरफ गीता बांटो इसे दोगलापंथी नहीं कहेंगे तो क्या कहेंगे ??

फिर आप गांधी के नाम पर झाड़ू लेकर सफाई अभियान शुरू कर देते है ,जबकि गांधी जी का सपना था की आजादी मिलते ही कलम की नोक पर गौ ह्त्या बंद हो जानी चाहिए !

मोदी जी सरकारी सबसिडी से चल रहे गौ माता के कत्लखाने देश मे सबसे बड़ी गंदगी है,इन पर झाड़ू नहीं चला ,ताला नहीं लगा तो सब स्वच्छता अभियान व्यर्थ है !

और कुछ मूर्ख लोग आज भी सिर्फ भाजपा ,कांग्रेस की हार जीत की समीक्षा करने मे घंटो घंटो समय बर्बाद कर रहे है की भाजपा राज्यो के चुनाव हार गई तो क्यों हार गई ?? कांग्रेस जीत गई तो क्यों जीत गई ??सारा समय इसी मे नष्ट किया जा रहा है !
आत्म ह्त्या करते किसान ,घाटे मे जाती खेती ,कटती गाय घर -घर फैलती भयंकर बीमारियाँ ,अस्पतालो मे खर्च होते लाखो रुपए लव जेहाद ,ईसाई मिशनरी ,अँग्रेजी कानून ,भारतीय भाषाओ का अपमान ,खत्म होती संस्कृति आदि मूल समस्यों पर चर्चा करने ,समाधान ढूंढने का किसी के पास समय नहीं है !!

सबके सब किसी ना किसी नेता की अंधभक्ति मे व्यस्त है ,
और हम जैसा को अगर सही बात बोले तो उसे कमेंटों मे कांग्रेसी बता दो ,आपिया बता दो ,देशद्रोही बता दो , और उल्टे पुलटे प्रमाण पत्र देकर कमेन्ट करके खिसकते रहो !!
याद रखना एक बात मित्रो जो देश गौ माता का मांस बेचकर धन कमा रहा है
उस देश के अच्छे दिन कभी नहीं आ सकते !

जय गौ माता ! सच्चे गौ सेवक share करना ना भूलें !!

एक बार यहाँ जरूर जरूर click कर देखें

वन्देमातरम !

comments

Check Also

जानिये: भारत में सबसे पहले कैसे हुई थी कागज की खोज ! Rajiv Dixit

कागज बनाना पूरी दुनिया को भारत ने सिखाया | कागज बनाना सबसे पहले भारत मे …