aajtak माफी नामा नित्यानंद

मित्रो जैसा की आप जानते है 2 -3 वर्ष पहले कर्नाटक के स्वामी नित्यानंद पर भारत मे चल रहे ईसाई मिशनरी और MNC funded मीडिया ने बहुत ही संगीन आरोप लगाये थे ! जैसे आजकल आसाराम पर
लगाये जा रहे हैं (ध्यान रहे यहाँ हम आसाराम का समर्थन नहीं कर रहे केवल बिकाऊ मीडिया का दोहरा चरित्र आपके सामने रख रहे है )तो बल्कि स्वामी नित्यानन्द पर तो आसाराम से 10 कदम आगे तक आरोप लगाये थे ! आसाराम पर तो अभी सिर्फ आरोप है कि लड़की का बलात्कार करा आदि आदि !(जिसे आप बार बार सुन कर सच मान बैठे है जबकि मुकदमा अभी कोर्ट मे है ) लेकिन स्वामी नित्यानन्द की मीडिया ने सेक्स CD ही ला दी थी !!

नीचे दी गई पहली link के अनुसार कर्नाटक के स्वामी नित्यानंद की फर्जी सेक्स सीडी अमेरिकी जाँच अधिकारी द्वारा भी नकली पाई गई… अमेरिकी लैब की जाँच में साबित हुआ है कि वीडियो में पाया गया व्यक्ति नित्यानंद नहीं है, तथा उस वीडियो में निरंतरता भी नहीं है (अर्थात छेड़छाड़ की गई है). फिर मामला कोर्ट में चला गया…
(यह खबर दिसंबर 2011 की है लेकिन अभी तक ईसाई funded media चुप है )

http://www.daijiworld.com/news/news_disp.asp?n_id=123627

2) इस दूसरी लिंक के अनुसार जिस अभिनेत्री (अर्थात रंजीता) की उस वीडियो में बदनामी की गई थी, उसे हाईकोर्ट से यह राहत मिली है कि कोर्ट ने स्टार टीवी और इसके उप चैनल (स्टार विजय )और दूसरे चैनलो को नौ सितम्बर 2013 तक अपने चैनल पर लगातार प्रति घंटे माफीनामा चलाने का आदेश दिया है… (यही चैनल नित्यानंद की सबसे ज्यादा बढ़चढ़कर बदनामी करने में लगा था).
(यह खबर 3 सितम्बर 2013 की है)

link पर click कर देखें !
http://www.daijiworld.com/news/news_disp.asp?n_id=186872

सनद रहे कि वह कथित सेक्स वीडियो स्वामी नित्यानंद के ड्रायवर भूतपूर्व ईसाई \”लेनिन करुप्पा\” ने बनाया था.

______________________________________________
कोर्ट के नोटिस के बाद आजतक चैनल ने भी स्वामी नित्यानन्द के वकील से लिखित माफी मांगी है !ये फोटो आप देख सकते है लेकिन यहाँ भी दोहरा चरित्र देखिये मीडिया ने इस खबर को नहीं दिखाया !!
अंत आपसे यही कहना चाहता हूँ मनोविज्ञान का एक नियम है कि एक झूठ को जब बार बार ,बार बार दिन रात आपके सामने बोला जाता है तो वो सच लगाने लगता है ! और आपकी जानकारी के लिए कह दूँ कुछ वर्ष पूर्व शंकराचार्य जी पर कत्ल का आरोप लगा दिया गया दीवाली की रात उनको गिरफ्तार कर लिया ! विदेशी star news और अन्य चैनल 3 महीने तक अपनी छाती कूटते रहे ! लेकिन बाद मे सुप्रीम कोर्ट मे उनको बरी कर दिया !! लेकिन उनको फसाने का मुख्य कारण क्या था ??? कारण एक मात्र था कि शंकराचार्य एक मात्र ऐसे संत है जो हर साल 5 हजार करोड़ रुपए खर्च करते है उन गरीब भोले भाले ,दलित वनवासी लोगो पर जिनहे ईसाई मिशनरियों ने सेवा और पैसे का लालच दे उनका धर्म बदल दिया है !! आप कहेंगे 5000 करोड़ इतनी बड़ी रकम ??
लेकिन आपको शायद मालूम नहीं की भारतीयो को ईसाई बनाने के लिए हर साल अमेरिका आदि देशो से 24000 करोड़ रुपए आते है !! जो यहाँ ईसाई संस्थाओ ,बड़े बड़े NGOS को बांटे जाते है! हम जो पैसे विदेशी कंनपनियों को उनका सम्मान खरीद कर देते है वो अपनी कुल आए का 10 % चर्च मे देते है फिर वो पैसा लोगो को ईसाई बनाने के लिए भारत आता है !

दक्षिण भारत के कई हिस्से जो की इसाई मिशनरियों के लिए बड़े ही शानदार सफलता के केंद्र बने ,,,, वहा पर कई दशको के बाद एक ऐसा युवा संत आया जो की उनकी नीव हिल कर रख दी थी ,,,,,, उस संत का नाम है स्वामी नित्यानंद.

,,,,,,,,और हम सभी अच्छी तरह से यह जानते हैं की स्वामी नित्यनन्द का कोई भी आज नाम ले ले बस सबके मन में एक ही विचार कौधता है \”अरे वह सेक्स सीडी वाला\”.

जिस नित्यानंद को आज हिन्दू समाज स्वीकार करने तक को तैयार नहीं है उसने अपने जीवन का तीन दशक भी पूरा नहीं किया था तभी उसने लाखो ईसाइयों को उनके मूल हिन्दू धर्म में मिलकर उन्हें उतना ही राष्ट्रीय कर दिया जितना की उनके पूर्वज हुआ करते थे.

कई लाख लोगो को नित्यानंद ने अपने प्रवचन शक्ति के बल पर , अपने सहयोग शक्ति के बल पर इसाई बनकर अराष्ट्रीय होने से रोक लिया.,,,,,,,इसलिए सत्ताधीशो का ऐसे लोगो से डरना नितांत जरुरी ही था.

इन लोगो ने उस व्यक्ति के खिलाफ एक सेक्स सीडी जारी कराव दी और फिर उस सीडी को मीडिया ने बड़े मेहनत से अपने चैनलो पर दिखाया और प्रचारित किया और घोषणा भी कर दी की यह व्यक्ति चरित्रहीन है ,,,,,, पर जब विभिन्न ख्यातिप्राप्त प्रयोगशालाओ से यह बात निकल कर आई की वह सीडी नकली है और स्वामी नित्यानंद के बार बार मांग की कि सीडी कि सच्चाई लोगो को बतायी जाय और उसे सार्वजनिक किया जाय ,,,,,, पर न तो किसी मीडिया चैनल को यह फुर्सत है और नहीं किसी नेता को ,,,,,,,, ऊपर से कुछ समाचार पत्रों ने यह खबर जरुर प्रचारित कर दी कि नित्यानंद को अपनी गलती का भान हो गया है इसलिए वो पश्चाताप के लिए हठयोग कर रहे है और इस समाचार को इतने विश्वाश से लिखा गया था मानो उस पत्रकार के ही सलाह से स्वामी नित्यनन्द हठयोग के लिए बैठे थे..

और आप कभी ठंडे दिमाग से विचार करना कि मीडिया मे आजतक सिर्फ हिन्दू संतो को ही क्यूँ expose करा गया है ??? ईसाई या मुस्लिम को क्यूँ नहीं ??
और एक बात जैसा हमने ऊपर बताया कि भारत मे बहुत से NGOS को अमेरिका से पैसा मिलता है और फिर वो NGOS हिन्दुओ ,हिन्दू धर्म को कमजोर करने ईसाईयत फैलाने की लिए क्या
क्या करते है ?? उनमे से एक NGO की कहानी आप नीचे लिखे link पर जाकर देखें !!

वन्देमातरम !
अधिक से अधिक share करें !

comments

Check Also

शराब,सिगरेट,तंबाकू आदि नशा छोड़ने का सबसे बढ़िया आयुर्वेदिक और होमेओपेथी उपचार । Rajiv Dixit

मित्रो बहुत से लोग नशा छोडना चाहते है पर उनसे छुटता नहीं है !बार बार …

सोशल मीडिया पर राजीव भाई से जुड़ें ।

Facebook465k
Facebook
YouTube227k
Google+0